logo

बड़ा हादसा: अमरेली में बेकाबू ट्रक ने 10 मजदूरों को कुचला, 8 की मौत 

11678news.jpg

द फॉलोअप टीम, अमरेली:

अमरेली में सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे 10 मजदूरों को कुचल दिया। 8 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि कई घायल हैं।  घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये हादसा अमरेली में सावरकुंडला के बाढडा गांव में हुआ है। घटना तड़के 3 बजे की है।  हादसे के बाद मची चीख पुकार से इलाके में कोहराम मच गया। मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची। 

4 लाख रुपये मुआवजे का एलान
राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट किया, ‘’अमरेली जिले के सावरकुंडला के बरदा गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे से दुखी हूं।  हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने के सभी निर्देश दे दिए गए हैं। राज्य सरकार दुर्घटना के प्रत्येक पीड़ित के परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करेगी। ’’  दूसरे ट्वीट में सीएम ने कहा, ‘’कलेक्टर अमरेली को तत्काल पूरी घटना की जांच कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया गया है। प्रार्थना है कि प्रभु मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। शांति। ’’

ट्रक चालक गिरफ्तार हो गया
ट्रक का  ड्राइवर को गिरफ्तार हो गया है। फिलहाल उससे पूछताछ चल रही है।  उसकी जांच भी की जा रही है कि कहीं वह शराब पीकर तो ट्रक नहीं चला रहा था।  इस मामले में अभी पुलिस की ओर से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। जानकारी के मुताबिक, महुवा की ओर जा रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया था और सड़क किनारे बसे झोपड़ियों में घुस गय। 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 4 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं। दुर्घटना के बाद ट्रक सीधे 10 फीट नीचे खाई में जा गिरा।