logo

लातेहार: वर्दीधारी बदमाशों ने हाइवा को किया आग के हवाले, जांच में जुटी पुलिस

8770news.jpg
द फॉलोअप टीम, लातेहार: 

लातेहार जिला के बालूमाथ थानाक्षेत्र अंतर्गत मगध कोल परियोजना के चमातु फेज-3 में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने खनन कार्य में लगे कंपनी के हाइवा को आग के हवाले कर दिया। ये सभी हाइवा वीपीआर कंपनी की थीं। हाइवा चालक अनिल कुमार के मुताबिक रात तकरीबन साढ़े 12 बजे पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधी घटनास्थल पर पहुंचे थे। उन्होंने वर्दी पहन रखी थी। 

हाइवा चालक को बंदूक की नोंक पर रखा! 
हाइवा चालक अनिल कुमार ने पुलिस को बताया कि अपराधियों ने उसे बंदूक की नोंक पर हाइवा से उतारा। अपराधियों ने उसके साथ गाली-गलौच की और हाइवा को कब्जे में ले लिया। बकौल अनिल, उन अज्ञात अपराधियों ने हाइवा में पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी और जंगल की तरफ भाग गये। 

वारदात के बाद खनन-कर्मियों में दहशत
इधर घटना की सूचना मिलते ही बालूमाथ पुलिस और अमरवाडीह पिकेट पुलिस की संयुक्त टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मामले की विस्तार से जानकारी ली। कंपनी के मालिक जीएम श्रीनिवास रेड्डी का कहना है कि घटना से पहले उनके पास रंगदारी या लेवी से संबंधित कोई फोन नहीं आया था। घटनास्थल से कोई पर्चा भी नहीं मिला है। इस घटना से इलाके में खनन का काम प्रभावित हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद से खननकर्मियों में भय है।