logo

ठेके में घुसा और ढक्कन खोल शराब पीने लगा बंदर, सोशल मीडिया में वायरल है VIDEO

10890news.jpg
डी फॉलोअप टीम, डेस्क:

इन दिनों एक बन्दर का वीडियो वायरल हो रहा है  जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में बन्दर शराब पीता  हुआ दिख रहा है। बंदर दुकान के अंदर बैठकर बोतल से शराब पी रहा है। बन्दर की इस हरकत को देखकर लोग भी हैरान हो रहे है। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा कि एक बंदर ऐसा कर सकता है। घटना मध्य प्रदेश के मंडला जिले की बताई जा रही है। 



खुद से खोला बोतल का ढक्कन
वीडियो में दिख रहा है कि एक बंदर पहले शराब की दुकान में घुसता है और शराब की बोतल पकड़ लेता है। वह मुंह से बोतल का ढक्कन खोलता है और फिर शराब पीने लगता है। बन्दर को देख दुकानदार हैरान रह जाता है और उसे एक बिस्किट भी देता है।
 

बिस्किट को कर दिया इग्नोर 
बंदर शराब पीने में इतना बिजी था कि उसने बिस्किट को इग्नोर कर दिया। बंदर के बोतल पकड़ने का अंदाज बिलकुल इंसानो की तरह था। प्रत्यक्षदर्शियों ने इस घटना का खूब लुत्फ़ उठाया। मौके पर कई लोग  जमा हो गए और अपने मोबाइल फोन में वीडियो रिकॉर्ड करने लगे। वहां मौजूद लोगों के अनुसार बंदर को कुछ दिन पहले शराब दुकान के बाहर पड़ी पुरानी शराब की बोतलों में से कुछ बूंदे पीते देखा गया था। लोग कह रहें हैं शायद इसलिए ही  बंदर को स्वाद पसंद आया होगा और वह अधिक पीने के लिए वापस आया।