logo

पति के भेजे लाखों रुपये लेकर आशिक संग फरार हुई महिला, केस दर्ज

13148news.jpg

द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर:

चोर भी हाथ साफ़ करते हैं तो अपने पास की गलियों को छोड़कर। एक पत्नी पर ही आरोप है कि उसने अपने ही पति के घर डाका डाल दिया। पीड़ित के अनुसार सालों के मेहनत से कमाए हुए पैसों को लेकर पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। घटना मानगो अज़ादबस्ती की है। पति विदेश में रहने के दौरान पत्नी को पैसे भेजता था। पति ने जमीन खरीदने के लिए भी पत्नी को लाखों रुपये भेजे थे। जब वह वापस स्वदेश लौट तो पाया कि पत्नी दोनों बच्चों को लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार है। 

धोखाधड़ी का केस दर्ज 
पति जब अपने घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी और बच्चे घर से गायब हैं। उसने आस-पास के लोगों से पता किया तो कुछ मालूम नहीं हुआ। जिसके बाद उसने मानगो थाना में मामला दर्ज कराया। पति ने पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित पति सनोवर खान ने बताया कि वो विदेश में काम करता था। वहीं से पैसे कमाकर पत्नी शाहिस्ता परवीन को भेजा करता था। 

फ्लैट में रहती थी पत्नी 
पति ने बताया कि पत्नी ससुराल में रहना नहीं चाहती थी, इसलिए इसे एक फ्लैट में भी रखवाया था। पति के अनुसार उसने शाहिस्ता को जमीन खरीदने के लिए लाखों रुपये भेजे। जब वो वापस आया तो जानकारी हुई कि शाहिस्ता 2 बच्चों को लेकर कहीं चली गई है। जांच करने पर पता चला कि वह प्रेमी के साथ फरार हो गई है। इधर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।