logo

प्रेम में नीलम से अफरोज बनी महिला की संदिग्ध मौत, पुलिस ने कब्र से शव निकालकर शुरू की जांच

10863news.jpg
द फॉलोअप टीम, झांसी:

मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पुलिस एक महिला के शव को कब्र से निकालकर मौत की जांच कर रही है। दरअसल नीलम अहिरवार उर्फ अफरोज नामक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। नीलम अहिरवार ने जहर खा लिया था। उसकी झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।  मामले में नीलम के पिता ने उसके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। अब मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने कब्र में दफन उसके शव को खोदकर बाहर निकाला है। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।  

कब्र खोदकर निकाला गया शव
नीलम की शादी चार साल पहले तब्बू उर्फ तालिब खान से हुई थी। शादी के बाद नीलम अहिरवार का नाम बदलकर अफरोज खान रखा गया था।  6 जुलाई को नीलम उर्फ अफरोज ने जहर खा लिया था जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद ससुराल वालों ने बिना पुलिस को बताए ही शव को कब्रिस्तान में दफना दिया। नीलम के पिता ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। इसके बाद छतरपुर पुलिस ने नीलम के शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराये जाने की बात की। मजिस्ट्रेट, छतरपुर पुलिस की मौजूदगी में नीलम अहिरवार का शव कब्र से निकाला। 



पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार
छतरपुर पुलिस के सीओ लोकेंद्र सिंह का कहना है कि मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर शव कब्र खोदकर पोस्टमार्टम के लिए बाहर निकाला गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद जो भी कारण सामने आएगा, उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.