logo

मंगेतर से फोन पर बातचीत के बाद महिला वनरक्षी ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

6273news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर : 
महिला वनरक्षी ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की पहचान 30 वर्षीय अनुराधा कुमारी के रूप में हुई है। अनुराधा जमशेदपुर के परसुडीह थानाक्षेत्र अंतर्गत कीताडीह पोस्ट ऑफिस एरिया की रहने वाली थी। महिला का शव गुरुवार देर शाम उसके घर में फंदे से लटकता मिला। युवती की अप्रैल में शादी होने वाली थी। 

युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है. परसुडीह थाना प्रभारी राजेन्द्र कुमार दास ने बताया कि युवती ने आत्महत्या की है। जानकारी के अनुसार घटना से पहले मृतक अपने मंगेतर से बात कर रही थी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में परिजनों के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस फोन पर मंगेतर के साथ हुई बातचीत का ब्यौरा जुटाने में लगी है। 

मंगेतर से फोन पर बात कर रही थी युवती
मंगेतर से फोन पर कर रही थी बताया जा रहा है कि युवती अपने भाई का कोई फार्म भर रही थी इसी बीच उसके मंगेतर का फोन आया। युवती मोबाइल से बात करते हुए दूसरे कमरे में चली गई। थोड़ी देर बाद मंगेतर ने युवती के भाई को फोन कर कहा कि उसकी बहन अनुराधा फोन क्यों नही उठा रही है। अनुराधा का भाई कमरे में गया तो  देखा उसकी बहन गले मे फंदा डालकर लटकी हुई है। 

पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठा रही थी युवती
परिजनों उसे फंदे से उतारकर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे  जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक अनुराधा की डालटनगंज में रहने वाले एक युवक से शादी तय हुई थी। सगाई के बाद शादी के लिए 30 अप्रैल की तारीख तय हुई। युवती अपनी शादी की तैयारी खुद कर रही थी। घर में मां और तीन छोटे भाई हैं। अनुराधा के पिता नहीं हैं।