logo

मैं और मेरा खानदान नहीं...सबका साथ-सबका विकास के उद्देश्य से काम करती है BJP:  योगी आदित्यनाथ

13017news.jpg

द फॉलोअप टीम, जौनपुर: 

पहले मैं और मेरा खानदान की तर्ज पर प्रदेश का काम होता था लेकिन अब सबका साथ और सबका विकास की अवधारणा पर काम होता है। ये बातें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहीं। योगी आदित्यनाथ यूपी के जौनपुर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर सपा और बसपा पर भी जमकर निशाना साधा। 

सपा-बसपा ने प्रदेश का धन लुटाया था! 
उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ-सबका विकास के उद्देश्य के साथ काम करती है। सभी को समान अवसर प्रदान किया जाता है। उन्होंने कहा कि पहले मैं और मेरा खानदान के तहत प्रदेश मं काम होता था। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब यूपी के लोग पीड़ित थे तो सपा और बसपा जैसी पार्टियां गायन और नृत्य के कार्यक्रमों का आयोजन करवा रही थी। 

बीजेपी का 340 प्लस सीटों पर जीत का दावा
गौरतलब है कि कुछ ही महीनों में यूपी में विधानसभा के चुनाव होने हैं। चुनाव आयोग कभी भी चुनाव की तारीखों का एलान कर सकता है। भारतीय जनता पार्टी ने बीते चुनाव में यहां प्रचंड बहुमत हासिल किया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार भी दावा कर रहे हैं कि बीजेपी 340 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी। बीजेपी के अलावा प्रदेश में अखिलेश यादव की अगुवाई वाली समाजवादी पार्टी और मायावती की बहुजन समाज पार्टी भी है। मुकाबला कड़ा होगा।