logo

प्रतिबंधित मांस लेकर जा रहे युवक की पिटाई, फरार 2 आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

14573news.jpg

द फॉलोअप टीम, गिरिडीह: 

गिरिडीह में उस समय सनसनी फैल गई जब प्रतिबंधित मांस लेकर जा रहे एक युवक को कुछ युवकों ने दबोचा और जम कर पिटाई कर दी। झगरी में शुक्रवार की दोपहर ये घटना घटी। इस घटना में अन्य 2 आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहे। फरार हुए दोनों युवक भी शहर के कुरैशी मुहल्ले के रहने वाले बताये जा रहे हैं। स्थानीय युवकों के हत्थे चढ़ा युवक मांस कारोबारी राजा कुरैशी है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
राजा कुरैशी शहर के कुरैशी मुहल्ला के अपने 2साथियों के साथ मांस का कारोबार किया करता था। राजा कुरैशी की पिटाई के बाद युवकों ने उसे मुफ्फसिल थाना पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी युवक राजा के पास से पुलिस ने करीब 50 किलो प्रतिबंधित मांस भी बरामद किया। इस दौरान युवक से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सारी बातें कबूल कर लीं। 

पुलिस ने कुरैशी मुहल्ले में छापा मारा
आरोपी युवक राजा की निशानदेही पर पुलिस ने कुछ घंटों के बाद शहर के कुरैशी मुहल्ला में छापेमारी भी की। कहा जा रहा है कि पुलिस के आने की भनक फरार आरोपी युवकों को पहले ही लग चुकी थी। पुलिस की छापेमारी से पहले ही दोनों आरोपी युवक फरार हो चुके थे। पुलिस को कुरैशी मुहल्ले से खाली हाथ ही लौटना पड़ा, लेकिन पुलिस की छापेमारी और पुलिस जवानों की भीड़ देखते ही कसाई मुहल्ला में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी।

जवानों की संख्या देख नहीं हुआ विरोध
पूरे मुहल्ले के लोग कुरैशी मुहल्ला मस्जिद के समीप इकट्ठा हो गये। पुलिस जवानों की भीड़ देख कर किसी को कुछ कहने की हिम्मत भी नहीं हुई। इस दौरान डीएसपी संजय राणा, सदर एसडीपीओ अनिल सिंह समेत नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी और मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय राम ने आरोपी युवक राजा कुरैशी के साथ दोनों आरोपी के घर छापेमारी के लिए घुसे। हाथ कुछ नहीं लगा। इसके बाद पुलिस राजा कुरैशी को अपने साथ मुफ्फसिल थाना ले गयी। जहां आरोपी से पूछताछ की जा रही है।