logo

IPL 2022 : फाइनल से एक कदम दूर बेंगलुरु, लखनऊ बाहर

1653524119_pic1.jpg

डेस्क:
IPL 2022 का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला बुधवार को खेला गया। यह मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ के बीच हुआ था। बेंगलुरु की टीम ने 14 रन से मुकाबला जीत लिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु फाइनल से बस एक कदम दूर है। बता दें कि अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। उस मैच की विजेता टीम फाइनल में गुजरात टाइटंस के सामने होगी।


रजत पाटीदार की शानदार बल्लेबाजी 

लखनऊ के खिलाफ खेले गए मैच में RCB के युवा स्टार रजत पाटीदार ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 54 गेंद में 114 रन की पारी खेली। जिसकी बदौलत मैच RCB के पक्ष में रहा। वहीं, बात लखनऊ की करें तो केएल राहुल ने भी शानदार खेल दिखाया। राहुल ने 79 रनों की पारी खेली। बावजूद उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि इस हार के साथ लखनऊ इस सीजन से बाहर हो गई है।  


कोहली ने बनाए 25 गेंद में 24 रन
पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद विराट कोहली और रजत पाटीदार ने RCB की पारी को संभाला। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 46 गेंद में 66 रन की साझेदारी हुई। कोहली 25 गेंद में 24 रन बनाकर आवेश खान की गेंद पर आउट हुए। उनके आउट होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल भी ज्यादा देर तक बल्लेबाजी नहीं कर पाए और 10 गेंद में 9 रन बनाकर आउट हो गए। उनका विकेट क्रुणाल पंड्या ने लिया।