logo

सूरज मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट बोकारो : इलेवन ने KSP को 6 विकेट से हराया, रसल मैन ऑफ द सीरीज

bokaro2.jpeg

बोकारो 

सोमवार को सेक्टर 9 के जय माता दी मैदान में आयोजित 7 दिवसीय सूरज मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट (Suraj Memorial Cricket Tournament ) का समापन हुआ। इस टूर्नामेंट के फ़ाइनल मैच में बमबम इलेवन टीम ने केएसपी इलेवन टीम को 6 विकेट से पराजित कर टूर्नामेंट जीता। फ़ाइनल मैच में टॉस जीत कर बमबम इलेवन ने गेंदबाजी करते हुए केएसपी टीम को 14 ओवर में 75 रन पर सिमेट दिया। बमबम इलेवन ने 10 ओवर में 5 विकेट खोकर आसानी से केएसपी पर जीत हासिल की। टूर्नामेंट में मैन ऑफ द सीरीज रसल को चुना गया। 

16 टीमों ने लिया हिस्सा 

टूर्नामेंट में कुल 16 टीमों ने हिस्सा लिया। फ़ाइनल मैच में मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी प्रदेश कार्य समिति सदस्य कुमार अमित मौजूद थे। अमित ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्राफ़ी और खिलाड़ियों को मेडल देकर सम्मानित किया। कहा कि बोकारो क्रिकेट के क्षेत्र में आगे बढ रहा है। बोकारो के ही खिलाड़ी आदित्य सिंह और कुमार कुशाग्र का क्रमशः रणजी और आइपीएल में चयन हुआ है, जो कि बोकारो के लिए गर्व का विषय है।

मौके पर ये लोग थे मौजूद  

टूर्नामेंट में मैन ऑफ द सीरीज रसल को और मैन ऑफ द मैच सन्नी को चुना गया। अम्पायर नवल यादव, मनीष पाण्डेय और कमेंट्रेटर जयप्रकाश थे। इस अवसर पर टूर्नामेंट के आयोजक विक्रम यादव, नवल यादव, धर्मेन्द्र यादव, नीतीश कुमार, पिंटू, मुकेश, रवि यादव, संजय यादव, वैद्यनाथधाम यादव, आनंद, लालबाबू , चंद्रप्रकाश, शंकर, सत्येन्द्र गुप्ता, अमित गिरि, जानकी यादव आदि के अलावे अन्य खिलाड़ी एव बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।