logo

दम भर डांटने के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स के मालिक ने केएल राहुल को दी पार्टी, ऐसे मिले

kl_rahul.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका ने केएल राहुल को पार्टी दी है। इस मुलाकात की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज के सामने आने के बाद काफी तरह की चर्चा होनी लगी है। बता दें कि बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें संजीव गोयनका केएल राहुल को फटकार लगाते नजर आ रहे थे। जिसके बाद कहा जा रहा था कि राहुल को कप्तानी से हटाया जा सकता है। इसके साथ ही चर्चा तो यह भी थी कि राहुल खुद ही टीम से नाता तोड़ सकते हैं।


सारे कयासों पर लगा विराम 
गौरतलब है कि संजीव गोयनका ने राहुल को 13 मई को डिनर पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में दोनों काफी गर्मजोशी से मिलते नजर आए। दोनों की इस मुलाकात के कई तरह के कयासों पर विराम लग गया है। जहां एक तरफ कहा जा रहा था कि केएल राहुल को लखनऊ के कप्तानी से हटाया जा सकता है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि खुद केएल राहुल टीम का साथ छोड़ सकते हैं। हालांकि इन सारे कयासों पर अब विराम लग चुका है। 


आथिया शेट्टी ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक स्टोरी साझा की 
आथिया शेट्टी ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी। जिसमें उन्होंने केवल एक लाइन लिखा था कि जो लिखा तूफान के बाद की शांति...। एक्ट्रेस के इस स्टोरी को वहीं संजीव गोयनका और केएल राहुल के मुलाकात वाली तस्वीर पर से जोड़कर देखा जा रहा है। साथ ही कहा जा है कि दोनों की मुलाकात पर यह आथिया शेट्टी का रिएक्शन है। उनके बयान से समझा जा रहा है कि लखनऊ की टीम में अब सब ठीक है।  


वीडियो हुआ था वायरल
दरअसल, लखनऊ सुपर जाइंट्स को 8 मई को सनराइजर्स हैदराबाद हार मिली थी। इसके बाद एलएसजी के मालिक भारतीय अरबपति संजीव गोयनका और कप्तान केएल राहुल की बातचीत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐसा दावा किया जा रहा है कि संजीव गोयनका हार के बाद केएल राहुल को डांट लगा रहे हैं। वहीं इस बातचीत के दौरान केएल राहुल ने भी अपना आपा नहीं खोया, ऐसा लग रहा था कि वो संजीव गोयनका को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं कमेंटेटर गोयनका के मैच के तुरंत बाद और वह भी मैदान पर अपना आपा खोने से खुश नहीं थे।

Tags - KL RahulLucknow Super GiantsLSGSanjiv GoenkaAthiya Shetty