logo

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत होंगे शामिल

rishabh_pant.jpg

 

द फॉलोअप डेस्क:

 

आईपीएल 2024 से पहले दिल्ली कैपिटल्स और उसके फैंस के लिए बड़ी खुशखुबरी आई है। बीसीसीआई ने मंगलवार 12 मार्च को विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की हेल्थ पर बड़ा अपडेट दिया। ऋषभ पंत को फिट घोषित कर दिया गया है। बता दें कि 30 दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में घायल हो गये थे। 14 महीने की रिहैब और रिकवरी प्रॉसेस से गुजरने के बाद अब आईपीएल 2024 के लिए विकेट कीपर को बल्लेबाज के रूप में फिट घोषित किया गया है।

 

टीम के स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पूरी तरह से फिट हो गए हैं। चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे पंत पिछले कुछ वक्त से बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में थे। यहां जहां 26 वर्षीय खिलाड़ी को रिहैब के साथ-साथ अभ्यास करते भी देखा जा रहा था। अब वह पूरी तरह फिट हो गए हैं। वे अब आईपीएल 2024 में वापसी के लिए तैयार हैं।  
वहीं, बोर्ड ने अन्य खिलाड़ियों को लेकर भी अपडेट दिया है। तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर बोर्ड ने कहा, "23 फरवरी, 2024 को प्रसिद्ध कृष्णा की बाई बांह के पास क्वाड्रिसेप्स टेंडन की सर्जरी हुई। वर्तमान में बीसीसीआई मेडिकल टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। वह जल्द ही नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में रिहैब फिर से खेलना शुरू करेंगे। लेकिन वे आगामी टाटा आईपीएल 2024 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।