logo

मैदान के बाहर भी असली हीरो हैं मो. शमी, पहाड़ियों पर बचाई शख्स की जान; जानें पूरा मामला

mohammadshami.jpg

द फॉलोअप डेस्क;

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों छुट्टी पर हैं। विश्व कप के बाद वह नैनीताल में घूम रहे हैं। विश्व कप में जिस अंदाज में शमी ने गेंदबाजी की, हर कोई उनका दीवाना हो गया है। शमी ने क्रिकेट ग्राउंड में गेंदबाजी से सबके दिल जीते लेकिन, ग्राउंड के बाहर भी शमी लोगों के दिलों को जीत रहे हैं। दरअसल, शमी ने राह चल रहे एक अनजान युवक की जान बचाई है। इसे लेकर शमी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। वीडियो देख सोशल मीडिया पर हर कोई शमी की तारीफ कर रहा है। 

सोशल मीडिया पर शमी की खूब रही तारीफ 
शमी ने खुद इंस्टाग्राम में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक कार खाई में गिरी हुई दिखाई दे रही है। उस वीडियो में शमी भी नजर आ रहे हैं। शमी के साथ घायल हुआ व्यक्ति भी दिख रहा है। शमी उसकी मदद कर रहे हैं। जैसे ही शमी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला, वैसे ही फैंस की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। शमी के पोस्ट पर युवक की बहन ने आभार जताया। रश्मि सिंह नाम की युवती ने लिखा कि शमी जी मेरे भाई की जान बचने के लिए आपका धन्यवाद। इस तरह सभी शमी के इस कार्य की सराहना कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि "शमी भाई एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे" दूसरे फैन ने लिखा "इस काम के लिए शमी मैं आपकी रिस्पेक्ट करता हूं"।

शमी ने युवक को बताया भाग्यशाली
इंस्टाग्राम पर शमी ने घटना का वीडियो पोस्ट की। उन्होंने ने लिखा कि जब मैं अपनी कार से नैनीताल की ओर जा रहा था तभी मेरे आग चल रही एक कार पहाड़ी से नीचे गिर गई। मैंने अपनी गाड़ी को फौरन उसी जगह पर रोक दिया। जब मैं कार से उतरा तो देखा कि हादसे का शिकार हुई कार में एक युवक है। युवक घायल था। मैंने गाड़ी में फंसे युवक को बाहर निकाला। शमी ने लिखा कि वह बहुत भाग्यशाली है, भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N