logo

IPL 2022 : टूर्नामेंट पर मंडराया कोरोना का साया, दिल्ली कैपिटल्स का ये खिलाड़ी हुआ कोविड पॉजिटिव

Delhi_Capitals1.jpg

डेस्क: 

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। रविवार देर शाम दिल्ली कैपिटल्स का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। खिलाड़ी का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है। इस खिलाड़ी के कोविड पॉजिटिव पाए जाते ही टीम के सभी खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। सबकी जांच की जाएगी। इस बीच फ्रेंचाइजी ने टीम के पूणा दौरे को फिलहाल टाल दिया है। टीम को बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच खेलना था।

 

दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला पंजाब किंग्स से
दिल्ली कैपिटल्स को सोमवार को मुंबई से पुणे के लिए निकलना था। यहां बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला पंजाब किंग्स से होना है। इससे पहले टीम का खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया। फिलहाल पूरी टीम क्वारंटीन है। सबकी जांच की जा रही है। यदि कोई और खिलाड़ी पॉजिटिव नहीं निकला तो अगला मैच होने की संभावना है।

 

दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो भी कोविड पॉजिटिव
बता दें कि बीते हफ्ते दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फॉरहार्ट कोरोना संक्रमित पाए गये थे। इसके बाद एक खिलाड़ी भी कोरोना संक्रमित पाया गया। आईपीएल-2022 में खिलाड़ी का कोरोना संक्रमित पाया जाना अच्छी खबर नहीं है। बाकी टीमों पर भी इसका असर होगा। बीसीसीआई और आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल ये उम्मीद करेगी कि कोरोना का संक्रमण और ना फैले।

खिलाड़ी सुरक्षित हों और पूरा टूर्नामेंट सुचारू रूप से चल सके। फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स के मामले ने आईपीएल-2021 की वो यादें ताजा कर दीं जब टूर्नामेंट को बीच में ही रोकना पड़ा था। 

आईपीएल-2021 को बीच में करना पड़ा था स्थगित
गौरतलब है कि आईपीएल-2021 में अचानक कई टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गये। इसकी वजह से टूर्नामेंट को बीच में ही रोकना पड़ा। बाद में सितंबर-अक्टूबर 2021 में टूर्नामेंट का दूसरा चरण यूएई में आयोजित किया गया। आईपीएल-2021 में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाईट राईडर्स को हराकर चौथी बार खिताब जीता था।