logo

शादी के कार्ड पर छपवाई धोनी की तस्वीर, विवाह भी कर रहा है 7 तारीख को 

WhatsApp_Image_2023-06-03_at_10_08_38_PM.jpeg

 

द फॉलोअप डेस्क


क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है. आईपीएल के मैदान में उनके नाम की गूंज हर किसी ने सुना. धोनी के प्रति लोगों का इतना प्रेम है कि कोई अपने शरीर पर उनका टैटू बनवाता है तो कोई पैदल ही हजारों किलोमीटर दूर से चलकर उनसे मिलने चला आता है. लेकिन पहली बार एक नई तरह की दीवानगी देखने को मिली है. एक शख्स को धोनी से इतना प्रेम है कि उसने अपनी शादी के कार्ड में भगवान के साथ - साथ धोनी की तस्वीर भी छपवा दी है. 


कहाँ का है पूरा मामला  


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दिख रहा है कि एक पीले रंग की शादी का कार्ड है. जिसमें दूल्हा का नाम दीपक है तो लड़की का नाम गरिमा है. दोनों की शादी 7 जुलाई को है. इस शादी के कार्ड में खास ये हैं कि भगवान गणेश के साथ साथ - साथ कार्ड के कोने में धोनी की तस्वीर छपवाई गई है. साथ ही धोनी का लकी नंबर 7 भी छपवाया गया है. कार्ड देखकर ऐसा लग रहा है कि दीपक भी अपना लकी नंबर 7 ही मानते हैं यही वजह है कि शादी की तिथि भी 7 तारीख को रखी गई है. आपको बता दें कि धोनी का जन्मदिन 7 जुलाई है. 


कौन है दीपक 

 अपनी शादी के इन्विटेशन कार्ड में धोनी की तस्वीर छपवाने वाला दीपक छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के तमनार प्रखंड के अंतर्गत आने वाले गांव कोडकेल का रहने वाला है. युवक का पूरा नाम दीपक पटेल है. धोनी के प्रति इस दीवानगी पर दीपक ने बताया की वह महेंद्र सिंह धोनी का बहुत बड़ा फैन है.