logo

स्पोर्ट्स : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का कार दुर्घटना में निधन

andrew_1.jpg

डेस्क: 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स का निधन हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात एक कार दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। हादसा टाउन्सविले में हुआ जिसके बाद उन्हें काफी गंभीर चोटें आई। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की काफी कोशिशें भी की लेकिन उन्हें बचा नहीं पाए। एंड्रयू साइमंड्स के निधन के बाद उनके फैन्स के बीच शोक का महौल है। आपको बता दे की रॉड मार्श और शेन वार्न के बाद ये साल के तीसरे ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर की मौत है।

तेज रफ्तार कार ने ली जान
क्वींसलैंड पुलिस की दी हुई जानकारी के अनुसार शहर से लगभग 50 किलोमीटर वेस्ट के हर्वे रेंज में रात करीब 10:30 बजे एक हादसा हुआ था. एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।  पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि साइमंड्स की कार एलिस रिवर  तेज रफ्तार से सड़क पर जा रही थी जिसके बाद वो ब्रिज से निकलकर नीचे गीरी। कार एंड्रयू चला रहे थे।

साथी खिलाड़ियों ने जताया शोक

मौत की खबर मिलने के बाद कई क्रिकेटर ने शोक जताया। जहां ऑस्ट्रेलिया के  पूर्व दिग्गज विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्टस ने लिखा, ‘इससे सच में काफी तकलीफ हो रही है. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर ने ट्वीट करके कहा कि ‘फील्ड  पर और उससे परे हमारा खूबसूरत रिश्ता था. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मार्क टेलर ने कहा कि ‘यह क्रिकेट के लिए एक और दुखभरा दिन है।