logo

चेन्नई टेस्ट : भारत की धमाकेदार जीत, बांग्लादेश को 280 रनों से पराजित किया 

news22.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट 280 रन से जीत लिया है। इस जीत के हीरो रविचंद्रन अश्विन रहे। उन्होनें 6 विकेट झटके। साथ ही पहली पारी में 113 रन बनाए। भारत ने 2 टेस्ट की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने अनुभवी रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा के हरफनमौला खेल के साथ शुभमन गिल और ऋषभ पंत की शतकीय पारियों के दम पर पांच सत्र रहते बड़ी जीत दर्ज की।


इधर, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में  280 रन से जीत दर्ज करने के बाद रविवार को यहां कहा कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में आने वाली चुनौतियों से निपटने के लिए वह ‘मजबूत गेंदबाजी विकल्पों’ के आस पास अपनी टीम को तैयार करने पर ध्यान दे रहे हैं। 


भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने रविवार को यहां शुरुआती टेस्ट में बांग्लादेश को 280 रन से हराने वाली भारतीय टीम को कानपुर में होने वाले दूसरे और अंतिम मैच के लिए बरकरार रखा है। भारतीय टीम ने रविवार को मैच के चौथे दिन की शुरुआती सत्र में ही बड़ी जीत दर्ज की। टीम अपने व्यस्त टेस्ट कार्यक्रम को देखते हुए अगले मैच में प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ कुछ अन्य खिलाड़ियों को विश्राम दे सकती है।

 

 

 

Tags - India spectacular win defeated Bangladesh runs