logo

बाबूलाल पर इरफान का फूटा गुस्सा, कहा- इतनी कट्टरता ना रखें, कल आप कहां रहेंगे इसका पता आपको खुद भी नहीं

IRFANBABULAL_2023-08-01_at_9_40_59_PM.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बाबूलाल मरांडी के एक पोस्ट को लेकर जमकर निशाना साधा है. दरअसल बाबूलाल द्वारा इरफ़ान अंसारी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया गया था. जिसमें उन्होंने इरफान अंसारी पर आरोप लगते हुए कहा की, "कुछ भोले हिन्दुओं ने कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी को मंदिर में बुलाया और उन्हें तिलक लगा दिया..एक मिनट भी नहीं लगा जब विधायक जी ने सबके सामने ही वो तिलक अपने माथे से पोछ डाला..और बाद में हिंदुओं से कहा- ''आपलोग वोट नहीं भी देंगे, तब भी हम जीत जाएंगे'' चिंता मत कीजिये इरफ़ान जी, झारखंड की जनता इस बार आपलोगों के इस घटिया मानसिकता का जवाब ज़रूर देगी" इसी बात को लेकर इरफ़ान अंसारी भड़क गए और उन्होंने कहा बाबूलाल जी का मैं बहुत सम्मान करता हूं लेकिन आए दिन इनका नया चेहरा देख काफी बुरा लगता है। आखिर इतनी कट्टरता कहां से आ गई इनमें। अब यह व्यक्ति एडिटिंग और मॉर्फिंग जैसे काम कर मेरी छवि को धूमिल करना चाह रहे हैं जो राज्य की जनता देख रही है। वे एडिटिंग के हेड मास्टर बन गए हैं।

गर्मी होने के कारण मैं अपना चेहरा पोछा

उन्होंने कहा कि मेरे वीडियो से छेड़छाड़ कर इन्होंने मुझ पर टीका मिटाने का आरोप लगा दिया जो पूरी तरह से बेबुनियाद है। जब आप पूरी वीडियो देखेंगे तो सारी बातें सामने आ जाएगी। जामताड़ा की जनता ने मुझसे काली मंदिर के निर्माण के लिए बुलाया था। उसी दौरान काफी गर्मी होने के कारण मैं अपना चेहरा पोछ रहा था जिसे बाबूलाल जी ने एडिट कर राज की जनता को दिग्भ्रमित करने का काम किया। यह काफी निंदनीय है। बाबूलाल जी से ऐसी अपेक्षा नहीं थी। 

इतनी कट्टरता ना रखें बाबूलाल 

आगे उन्होंने कहा की जामताड़ा की जनता बाबूलाल जी का पुतला दहन की तैयारी कर रही है। वहां की जनता का कहना है की अब उनका मंदिर कौन बनाएगा। बीच में बाबूलाल जी कहां से आकर इस तरह की गलतफहमियां फैला रहे हैं। हम लोग इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि बाबूलाल जी काफी सीनियर नेता है और उन्हें अपनी गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। मैं उनसे आग्रह करूंगा की इतनी कट्टरता ना रखें। थोड़ी बहुत जगह बना कर रखें क्योंकि कल आप कहां रहेंगे इसका पता तो आपको खुद भी नहीं है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT