logo

IPL से बाहर हो जाएंगे मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या! वजह क्या है

pandya_mumbai_21.jpg

द फॉलोअप डेस्क
हार्दिक पांड्या इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में हार्दिक को मुबंई इंडियंस (MI) ने टीम का कप्तान भी बनाया है। मतलब IPL 2024 में पांड्या गुजरात की नहीं मुबंई की कप्तानी करते दिखेंगे। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो मुबंई इंडियंस (MI) और उनके फैंस के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं। इतना ही नहीं आईपीएल से पहले भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीजज खेलेगी। पांड्या का इससे भी बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है।


वजह क्या है
BCCI के एक सूत्र ने न्यूज़ एजेंसी 'पीटीआई' को बताया कि हार्दिक पांड्या की चोट गंभीर है और वो पूरे आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं। अगर हार्दिक आईपीएल से बाहर हुए तो ये मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा झटका होगा, क्योंकि मुंबई ने पहले उन्हें कैश डील में ट्रेड किया और फिर रोहित शर्मा की जगह कप्तान बनाया। हालांकि, अभी हार्दिक पांड्या को लेकर न तो बीसीसीआई और न ही मुंबई इंडियंस ने किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी दी है। 


वर्ल्ड कप 2023 में हुए चोटिल 
बता दें कि हाल ही में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप 2023 में हार्दिक चोटिल हुए थे। टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए लीग मुकाबले में हार्दिक की एड़ी में चोट लगी थी, जिसके बाद से वो अभी तक उबर नहीं सके हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या हार्दिक पांड्या आईपीएल में वापसी कर पाते हैं या नहीं।