logo

वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम पहुंचे प्रधानमंत्री, ऐसा था माहौल

shami_modi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। इसका दर्द भारतीय खेमे में मैच के बाद देखने को मिला। मैच के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी भावुक नजर आए। टीम के कप्तान रोहित शर्मा के नम आंखों वाली तस्वीर ने करोड़ों भारतीय फैन्स की आंखों में आंसू ला दिए। विराट की लटके चेहरे ने पूरा भारतीये का दिल झकझोर कर रखा दिया। वहीं मोहम्मद सिराज फील्ड पर अपने आंसू रोक न पाए। जसप्रीत बुमराह ने उन्हें संभाला। वहीं भारतीय खिलाड़ी काफी भावुक नजर आए।वहीं भारत की फाइनल मुकाबले में हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रेसिंग रूम पहुंचे। यहां उन्होंने खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। साथ ही भारत के गेंदबाज मोहम्मद शमी को गले भी लगाया। इस मुलाकात की तस्वीर शमी ने सोशल मीडिया एक्स पर साझा भी की है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर सभी भारतीयों और खास कर पीएम को शुक्रिया कहा है।


हम निश्चित ही फिर वापसी करेंगे- शमी
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने ट्वीट कर लिखा, "दुर्भाग्य से, कल हमारा दिन नहीं था। मैं पूरे टूर्नामेंट में हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभारी हूं। हम निश्चित ही फिर वापसी करेंगे।"


बतौर कोच खिलाड़ियों को संभालना थोड़ा मुश्किल- द्रविड़ 
जानकारी हो कि वर्ल्ड कप 2023 में सेमीफाइनल कर अजेय रही भारतीय टीम फाइनल मुकाबला 6 विकेट से हार गई। इस हार पूरा देश गम में डूब गया। वहीं फाइनल में हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली,मोहम्मद सिराज समेत भारतीय टीम के खिलाड़ी आंसुओं में दिखे। वहीं विराट  मैच के बाद VIP बॉक्स में पत्नी अनुष्का से मिले तो उन्होंने गले लगा लिया। वहीं ड्रेसिंग रूम में हाल बया करते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा कि बतौर कोच खिलाड़ियों को संभालना थोड़ा मुश्किल हो गया। सभी काफी भावुक थे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N