logo

GTvsPBKS : पंजाब ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगी गिल आर्मी

GT_vs_punjab.jpg

द फॉलोअप डेस्क
IPL के 17वें सीजन का 17वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच है। पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से मुकाबला खेला जाएगा। गौरतलब है कि दोनों टीमों आज इस सीजन का अपना चौथा मुकाबला खेलेगी। GT तीन मैचों में दो जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है। दूसरी ओर PBKS तीन में से केवल एक मुकाबला जीती है और टेबल में आठवें नंबर पर है।

जीत में तलाश में पंजाब

अपने पिछले मैच में जहां गुजरात टाइटंस को जीत हासिल हुई है, तो वहीं पंजाब किंग्स की टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में शिखर धवन की टीम जीत की तलाश में रहेगी और शुभमन गिल की टीम विजय अभियान जारी रखना चाहेगी। वहीं दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड की बात करें तो IPL में दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 3 मैच खेले गए हैं। 2 में GT और महज एक में PBKS को जीत मिली। इस मैदान पर दोनों टीमें पहली बार एक-दूसरे का सामना करेंगी।

दोनों टीमों की  प्लेइंग-11
गुजरात टाइटंस:
शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा, अजमतुल्लाह ओमरजई, केन विलियमसन, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, मोहित शर्मा, नूर अहमद और दर्शन नालकंडे।
इम्पैक्ट प्लेयर : साई सुदर्शन।

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, सैम करन, सिकंदर रजा , जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह और कगिसो रबाडा।
इम्पैक्ट प्लेयर : प्रभसिमरन सिंह।
 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

 

Tags - IPLIPL 2024GTPKBS