logo

World Cup 2023 : अहमदाबाद पहुंचे शुभमन गिल, पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे मैच?

gill_airport.jpg

द फॉलोअप डेस्क:
भारतीय क्रिकेट टीम विश्वकप 2023 में 14 अक्टूबर को अपने चीर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से मैच खेलेगी। मैच अहमदाबाद में होना है। इसी बीच एक तस्वीर सामने है जिसमें देखा जा सकता है कि भारत के स्टार ओपनर बैटर शुभमन गिल अहमदाबाद पहुंचे हैं। बता दें कि गिल डेंगू से पीड़ित थे। प्लेटलेट्स गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उन्हें मंगलवार को छुट्टी मिली थी। जानकारी के अनुसार अब वह पहले से स्वस्थ्य महसूस कर रहे हैं। हालांकि, अब भी बड़ा सवाल यही है कि क्या शुभमन गिल 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शिरकत करेंगे। बीसीसीआई ने फिलहाल गिल के अगले मैच में उपलब्धता पर कोई जानकारी नहीं दी है।

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से 2 दिन पहले हुए थे बीमार
जानकारी हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से 2 दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि शुभमन गिल डेंगू से पीड़ित हैं। जिसके बाद वह नहीं खेल सकें। वहीं 10 अक्टूबर को उन्हें प्लेटलेट्स गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे है। उम्मीद जताई जा रही है कि गिल अगला मैच यानि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में खेल सकते हैं। 


इस वर्ष शानदार फॉर्म में हैं गिल
शुभमन गिल इस वर्ष शानदार फॉर्म में हैं। हाल ही में एकदिवसीय क्रिकेट में उन्होंने 2 शतक लगाए हैं। कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं। शानदार औसत और लगातार रन बनाने की वजह से शुभमन फिलहाल ओडीआई रैंकिंग में शीर्ष पर हैं। ऐसे में वर्ल्ड कप के बड़े मुकाबलों में टीम को उनकी जरूरत होगी। टीम इंडिया को 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप का दूसरा मैच खेलना है। इसके बाद 14 अक्टूबर को टीम इंडिया अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से भिड़ेगी। यह बड़े मैच हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N