logo

इंडिया–पाकिस्तान मैच के लिए इस रूट पर चलेगी स्पेशल ट्रेन

train_photo3.jpg

द फॉलोअप डे्स्क
विश्वकप 2023 में भारत अपने चीर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से 14 अक्टूबर को भिड़ने के लिए पूरे तरीके से तैयार है। वहीं यह मुकाबला काफी इंटरेस्टिंग होने की उम्मीद है। काफी संख्या में दर्शकों के अहमदाबाद में पहुंचने की भी उम्मीद है। जानकारी हो कि इस मैच के सारे टिकट बुक हो चुके हैं। देश-विदेश के अलग-अलग हिस्से से लोग इस मैच का लुत्फ उठाने स्टेडियम पहुंचने वाले है। वहीं मुबंई से आने वाले दर्शकों को लेकर अच्छी खबर है। पश्चिमी रेलवे के रूट से इंडिया–पाकिस्तान मैच के लिए सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन की जोड़ी चलाई जाएगी।

IRCTC की वेबसाइट के करें बुकिंग
जानकारी के अनुसार फैंस को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम तक पहुंचने और वहां से लौटने में कोई दिक्कत न हो, इसलिए यह ट्रेन चलाई जा रही है। ट्रेन संख्या 09013, 09014 अहमदाबाद मुंबई सेंट्रल स्पेशल चलेगी। ट्रेन के लिए बुकिंग 12 अक्टूबर से PRS काउंटर्स और IRCTC की वेबसाइट के माध्यम से शुरू किया जाएगा। यह ट्रेन विशेष किराए पर विशेष ट्रेन के तौर पर चलाई जाएगी। बता दें कि ट्रेन दोनों दिशा में दादर, बोरीवली, पालघर, वापी, वलसाड, नवसारी, सूरत और बड़ौदा जंक्शन पर रुकेगी।  इस ट्रेन में AC 2 टायर, AC 3 टायर, स्लीपर क्लास और सेकंड क्लास जनरल कोच उपलब्ध होंगे।

ये दो ट्रेनें चलेगी

  • मुंबई सेंट्रल शुक्रवार 13 अक्टूबर को रात 9:30 बजे शुरू होगी और दूसरे दिन सुबह 5:30 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।
  • मुंबई सेंट्रल स्पेशल अहमदाबाद से रविवार 15 अक्टूबर को शाम 4:00 बजे शुरू होगी, उसी दिन रात को 12:10 पर मुंबई सेंट्रल पहुंचेगी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N