logo

IPL 2024 के शुरुआती मैच नहीं खेलेंगे सूर्यकुमार यादव, NCA से नहीं मिली मंजूरी  

surya_ipl_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क

IPL 2024 की शुरुआत होने में अब बस चंद दिन का समय बचा है। इससे पहले मुबंई इंडियंस को बड़ा झटका लगा है। टीम के अनुभवी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव शुरुआत के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे। मगर उनके सामने पूरे सीजन से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। दरअसल नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) ने सूर्यकुमार यादव को मंजूरी नहीं दी है। ऐसे में वह IPL 2024 के लिए अभी भी मुंबई इंडियंस की टीम से नहीं जुड़ पाएंगे।


अब 21 को होगा एक और फिटनेस टेस्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज यानि 19 मार्च को सूर्यकुमार यादव का फिटनेस टेस्ट था। इस टेस्ट में सूर्या पास नहीं हो पाए हैं। अब 21 मार्च को उनका एक और फिटनेस टेस्ट होगा। अगर वह इस टेस्ट को पास कर लेते हैं तो उनको IPL में खेलने के लिए मंजूरी मिल सकती है। इन सबसे बीच सूर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर इस बात पर मुहर लगा दी है। उन्होंने एक ब्रोकन हार्ट की फोटो अपने स्टोरी में लगाई है।


24 मार्च को गुजरात से पहला मैच खेलेगी टीम
IPL का आगामी सीजन 22 मार्च से शुरू हो रहा है। ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई का पहला मुकाबला 24 मार्च को गुजरात टाइटंस से मोहाली में होगा। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86