logo

IPL 2024 : ओपनिंग सेरेमनी में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, परफॉर्म करेंगे ये सेलेब्स

ipl_2024.jpg

द फॉलोअप डेस्क
IPL 2024 का आगाज कल से होने जा रहा है। पहला मुकाबला डिफेंडिग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच होगा। मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी (IPL Opening Ceremony) का आयोजन किया गया है। जिसमें कई  बड़े बॉलीवुड सितारे परफॉर्म करते नजर आएंगे। सेरेमनी की सारी तैयारियां लगभग पूरी हो गई है। जानकारी के अनुसार पूरी सेरेमनी करीब 30 मिनट की होगी। 


सोनू निगम बिखेरेंगे अपने सुरों का जादू
आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी  का आयोजन चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। इसकी शुरुआत शाम 6:30 बजे होगी। इसमें बड़े मियां और छोटे मियां अपने जलवा बिखरते नजर आएंगे। इसके साथ ही मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान भी परफॉर्म करेंगे। वहीं मेलोडी किंग सोनू निगम भी इस दौरान अपनी आवाज से फैंस का जीत जीतेंगे।  इस बात की जानकारी IPL ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है। गौरतलब है कि इस रंगारंग कार्यक्रम के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू (CSK vs RCB)  के बीच सीजन का पहला मैच खेला जाएगा।


अबतक 21 मैचों के शेड्यूल की ऐलान 
बता दें कि BCCI ने अभी तक आईपीएल 2024 के सिर्फ 21 मैचों के शेड्यूल की ऐलान किया है, जो 7 अप्रैल तक खेले जाने हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने लोकसभा चुनावों की तारीखों के इंतजार में कम दिनों का शेड्यूल जारी किया था। 17 मार्च को लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है और ऐसे में बीसीसीआई जल्द ही बाकी आईपीएल मैचों के कार्यक्रम की घोषणा कर सकता है। अटकलें लगने लगी थीं कि आईपीएल के दूसरे चरण का आयोजन विदेश में किया जा सकता है। वहीं, बीसीसीआई सचिन जय शाह ने हाल ही में अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा, "पूरा आईपीएल भारत में ही होगा। बोर्ड पूरे शेड्यूल पर काम कर रहा है और जल्द ही इसे सार्वजनिक करेगा।"

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86