logo

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, बैटर पर दारोमदार

india_sa_oneday1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच आज तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच निर्णायक मुकाबला गुरुवार को पार्ल के बोलैंड पार्क स्टेडियम में शाम 4:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 4:00 बजे होगा। अपनी दोनों टीमें 1-1 की बराबरी में चल रही है। आज के मैच में सबकी निगाहें बल्लेबाजों पर होनी वाली है। शुरुआती 2 मैचों में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए ऋतुराज गायकवाड और तिलक वर्मा से टीम अच्छे प्रदर्शन का उम्मीद करेगी। 


ऋतुराज और तिलक को लय वापस लानी होगी
भारत की ओर ओपनर बल्लेबाज साई सुदर्शन ने दो मैचों में अच्छा खेल दिखाया है। सई ने दोनों मैचों में बल्ले से जौहर दिखाते हुए अर्धशतकीय पारी खेली है। सई ने पहले मैच में 55 तो दूसरे में 62 रन की पारी खेली है। वहीं ऋतुराज गायकवाड दोनों मैचों में फ्लॉप दिखे उन्हें महज 5 और 4 रन की पारी खेली है। दूसरी ओर तिलक वर्मा भी अब तक कुछ खास कमाल बल्ले से दिखा नहीं पाए हैं। उन्होंने बल्ला ऑस्ट्रेलिया के बाद अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी खामोश है। आज के मैच में टीम दोनों ही खिलाड़ियों को वापस लय में देखना चाहेगी।


 पिच और वेदर रिपोर्ट
पार्ल के बोलैंड पार्क स्टेडियम में गुरुवार को टॉस जीतने वाली टीम गेंदबाजी चुन सकती है। क्योंकि, यहां पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने ज्यादा मैच जीते हैं। गुरुवार को पार्ल में बारिश की आशंका बिल्कुल नहीं है। यहां का मौसम साफ रहेगा। ऐसे में फैंस को पूरा मैच देखने को मिल सकता है।


​​​भारत की संभावित प्लेइंग-11
केएल राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड, साई सुदर्शन, तिलक वर्मा/रजत पाटीदार, संजू सैमसन, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और मुकेश कुमार।

साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग-11
ऐडन मार्करम (कप्तान), टोनी डी जॉर्जी, रीजा हेंड्रिक्स, रासी वान डर डसन, हेनरिक क्लासन, डेविड मिलर, वायन मुल्डर, केशव महाराज, नांद्रे बर्गर, लिजाद विलियमस और ब्युरन हेन्ड्रिक्स।