logo

वर्ल्ड कप में हार का गम भुला सके, इस कंपनी ने कर्मियों को दी छुट्टी

india_lost.jpg

द फॉलोअप डेस्क
वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। इस हार ने करोड़ों भारतीय फैंस का दिल तोड़ दिया। वहीं हार का दर्द भारतीय खेमे में मैच के बाद देखने को मिला। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और मोहम्मद सिराज फील्ड पर अपने आंसू रोक न पाए। उस पल ने पूरे भारतीये का दिल झकझोर कर रख दिया। भारत की हार के बाद गुरुग्राम के एक कंपनी ने अपने कर्मियों को एक दिन की छुट्टी दे दी ताकि वह हार की दुख से उभर सकें और अगले दिन मजबूती के साथ काम पर लौटे। इस बात की जानकारी कंपनी के एक कर्मचारी ने ही अपने सोशल मीडिया पर दी थी। जिसके बाद से यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। 


सभी कर्मचारी को एक दिन की छुट्टी की छूट 
वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 6 विकेट की हार के बाद मार्केटिंग मूव्स एजेंसी की कर्मचारी दीक्षा गुप्ता ने लिंकडइन पर एक पोस्ट किया है। दीक्षा ने लिखा है कि आज सुबह मैं अपने बॉस के एक संदेश के साथ उठी। जिसमें भारत की दिल तोड़ने वाली हार से हुए मनोवैज्ञानिक नुकसान के चलते सभी कर्मचारी को एक दिन की छुट्टी की छूट दी गई है। यह आश्चर्य की बात है की आधिकारिक ईमेल आने तक हमें से कोई भी इस पर विश्वास नहीं कर रहा था।


सदमा दूर करने के लिए मिली छुट्टी
अपने पोस्ट में उन्होंने अपने बॉस के द्वारा भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है इसमें बॉस द्वारा लिखा गया था। हेलो टीम! विश्व कप में भारत की हार के मद्दे नजर हम अपनी टीम के सदस्यों पर हुए मनोवैज्ञानिक प्रभाव को समझते हैं। इस दौरान कर्मचारियों की मदद के लिए कंपनी ने एक दिन की छुट्टी की छूट देने का फैसला किया है। हमारा मानना है कि इससे सभी को हर का सदमा दूर करने में मदद मिलेगी और फिर अगले दिन वह इस हौसले के साथ वापस कम पर लौटेंगे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N