logo

आज भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला, मैच के दौरान बारिश बन सकती है विलेन!

pakbhar.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
आज वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मैच यानी भारत-पाकिस्तान के बीच एक महामुकाबला होने जा रहा है। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ होनी है। वनडे विश्व कप के इतिहास में आजतक भारतीय टीम पाकिस्तान से नहीं हारी है। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस रिकॉर्ड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भी बरकरार रखना चाहेगी। भारत ने अब तक टूर्नामेंट में खेले दोनों ही मैचों में जीत का स्वाद चखा है। पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देने के बाद रोहित की पलटन ने अफगानिस्तान को आसानी से हराया था। वहीं, पाकिस्तान ने अपने आखिरी मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड 345 रन का लक्ष्य चेज करते हुए जीत का स्वाद चखा था।


बारिश होगी या नहीं?
अहमदाबाद में शनिवार को साफ मौसम रहने का पूर्वानुमान लगाया गया है, जिसमें बारिश की बहुत का या कोई संभावना नहीं है। हालांकि, अहमदाबाद में मौसम विज्ञान केंद्र ने मैच के दौरान कुछ देर के लिए बादल छाए रहने और हल्की बारिश का संभावना जताई है। दोपहर में नरेंद्र मोदी स्टेडियम का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। ऐसे में दर्शकों के लिए सलाह है कि वह सनस्क्रीन का इस्तेमाल कर सकते हैं। 


गेंदबाज अच्छे फॉर्म में है
भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के लिए यह तीसरा वर्ल्ड कप मैच है. भारत ने भी अपने शुरुआती दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हराया है, तो पाकिस्तान ने भी नीदरलैंड और फिर श्रीलंका को वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे बड़ा रन चेज़ करके हराया है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच एक शानदार मैच होने की संभावना है. हालांकि, भारत का पलड़ा फिर भी भारी रहेगा क्योंकि भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, और मोहम्मद सिराज बेहतरीन फॉर्म में हैं, और उधर पाकिस्तानी गेंदबाजों की लय खराब दिखाई दे रही है

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N