logo

विराट कोहली ने सपनों की नगरी में बनाया 'ड्रीम घर', फैंस को कराया होम टूर; आप भी देखिए

veran.jpg

द फॉलोअप स्पोर्ट्स डेस्क:
टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली ने सपनों की नगरी मुंबई में अपना ड्रीम घर बनाया है। इसकी एक झलक विराट ने फैंस के साथ शेयर की है। इतना ही नहीं! खुद पूरा होम टूर भी दिया है। वीडियो में कोहली ने घर बनाने की शुरुआत से लेकर इसके आलीशान बंगले में तब्दील हो जाने तक की झलक दिखाई है। अपने ड्रीम होम का नाम विराट ने 'विरान' रखा है। बता दें कि इस घर में वह सारी सुविधाएं हैं जो एक व्यक्ति अपने घर में होने की चाह रखता है। 


कोहली ने आवास टीम का शुक्रिया अदा किया
 विराट कोहली ने 'मिनी गोवा' के नाम से मशहूर अलीबाग (मुंबई) में घर बनाया है। निर्माण से लेकर तैयार होने तक के सफर का एक वीडियो कोहली ने इंस्टाग्राम  में शेयर किया है। 62 सेकंड की क्लिप पर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'अलीबाग में अपना घर बनाने का सफ़र एक सहज अनुभव रहा है और इसे एक साथ होते देखना वाकई संतुष्टिदायक है। हमारे सपनों के घर को हकीकत बनाने के लिए पूरी अवास टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद। अपने प्रियजनों के साथ यहां हर पल का आनंद लेने के लिए बेताब हूं। अब इंतजार नहीं कर सकता। इसके साथ ही विराट ने पूरे वीडियो में वॉयस ओवर किया हुआ है। जिसमें वह हर एक पल को साझा कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)


यह जगह बस आराम करने का माहौल देती है- कोहली
कोहली कहते हैं कि जब मैने प्लान के बारे में सुना। पूरा प्रोजेक्ट अपने आप में खास है, अनूठा है। आपके पास समुदाय की भावना है, लेकिन साथ ही, आपके पास अपनी गोपनीयता है और आपको छुट्टियों के घर में आवश्यक सभी सुविधाओं तक पहुंच है। आपके अगले दरवाजे पर एक विश्व स्तरीय स्पा होना, यह मेरे लिए USP है। यह सब एक साथ आना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं थी। मुझे लिविंग स्पेस सबसे ज्यादा पसंद है और लिविंग स्पेस से बाहर की ओर जाने की सुविधा मुझे बहुत अच्छी लगी। प्राकृतिक खुबसूरती, सौंदर्य की दृष्टि से और इंटीरियर और प्राकृतिक प्रकाश के संबंध में बिल्कुल वैसा ही है जैसा मुझे पसंद है, यह बहुत ही सूक्ष्म और उत्तम दर्जे का है। यह जगह आपको बस आराम करने और किसी और चीज की चिंता न करने का माहौल देती है।

Tags - Virat kohliVirat kohli newsvirat kohli dream home Instagram VideoAnushka sharma