logo

युवराज सिंह पंजाब के गुरुदासपुर से चुनाव लड़ेंगे! खबरों पर क्या बोले पूर्व क्रिकेटर

yuvi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारतीय किक्रेटर युवराज सिंह पंजाब से चुनाव लड़ सकते हैं। चर्चा है कि पंजाब के गुरुदासपुर से सिक्सर किंग चुनावी मैदान में उतरेंगे। अब पूर्व क्रिकेटर ने खुद इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है। युवराज सिंह ने पंजाब के गुरुदासपुर से चुनाव की बात को अफवाह बताया है। युवराज ने अपनी राजनीति में एंट्री करने के खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि मैं गुरुदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। 


अपनी फाउंडेशन के माध्यम से काम करता रहूंगा
युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि मीडिया रिपोर्ट्स के विपरीत मैं गुरुदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रही हूं। 'मेरा जुनून विभिन्न क्षमताओं में लोगों का समर्थन करने और उनकी मदद करने की है। मैं अपनी फाउंडेशन के माध्यम से ऐसा करना जारी रखूंगा। आइए अपनी क्षमताओं के साथ मिलकर बदलाव लाना जारी रखें।'


नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद आई खबर
गौरतलब है कि युवराज सिंह के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद इन अफवाहों ने तूल पकड़ा था। हालांकि अब खुद क्रिकेटर ने अपने चुनाव लड़ने की बात को खारिज किया है। बता दें कि युवराज के अलावा अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री कंगना रनौत और भोजपुरी सिंगर-एक्टर पवन सिंह के बारे में भी अटकलें चल रही हैं कि वे बीजेपी से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। कहा जा रहा है कि बीजेपी अक्षय को चांदनी चौक, कंगना को हिमाचल की किसी सीट या मथुरा और पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से अपना उम्मीदवार बना सकती हैं। हालांकि, ये महज अटकलें हैं और आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।