logo

वायरल : गर्भवती थी इसलिए प्रेमी को भगाकर ले आई, अब जिऊंगी तो इसी के साथ और मरूंगी तो इसी के साथ..

premi1.jpg

बेतिया, बिहार
बिहार के बेतिया जिले की एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रेमिका अपनी शादी के बारे में बता रही है। लड़की का नाम काजल है। वह बोल रही है कि मैं ही प्रेमी को लेकर भागी हूं। मेरे परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे। हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। मैं गर्भवती हो गई थी इसलिए घरवालों ने मुझे मारने की कोशिश की, इसलिए मैं प्रेमी के साथ घर से भाग गयी।


मैने प्रेमी को भगाया 
 काजल कह रही है कि मैं 2 महीने की प्रेग्नेंट हूं। मैं अपने प्रेमी गुलटेनि के साथ भाग गई हूं। हम लोगों ने मंदिर में शादी कर ली है। मेरे घरवाले कह रहे हैं कि मैं घर से 2 लाख रुपये और जेवर लेकर भागी हूं, जोकि झूठ है। मैं थाने में आकर सच्चाई बताना चाहती हूं। मैं जिऊंगी भी गुलटेनि के साथ, मरूंगी गुलटेनि के साथ। मेरे परिवार वालों ने जो केस दर्ज कराया है वो गलत है।


पिता ने लड़के पर लगाया आरोप 
बता दें कि घटना नवलपुर थाना अंतर्गत भरतापट्टी गांव की है। काजल कुमारी और गुलटेनि यादव के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका काजल ने अपने प्रेमी गुलटेनि यादव को रात के करीब 8 बजे घर से भगाया। लड़की के पिता छोटेलाल साह ने मामला दर्ज कराया है। पिता का आरोप है कि गुलेटिन उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया है।  हालांकि, लड़की ने वीडियो जारी कर सबको सच बता दिया है।  मामले में नवलपुर थानाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की बात सामने आई है। दोनों की तलाश की जा रही है. पुलिस सभी पक्षों की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।