logo

LifeStyle : दुल्हन बनते ही Google पर ये 5 चीजें सबसे ज्यादा सर्च करती हैं लड़कियां, देखिए लिस्ट! 

bride1.jpg

डेस्क:
शादी के बाद लड़की का ससुराल में पहला कदम रखते ही लड़कियों कि के लिए जैसे चुनौतियां शुरू हो जाती है। सबसे बड़ा टेंशन यही होता है कि में उसकी जिन्दगी कैसी होगी। परिवार को कैसे संभालें कि सब ठीक रहे।ससुराल व अपने नए घरवालों के साथ सहज भी हो पाएंगी या नहीं? ऐसे समय में लड़की गूगल पर 5 ऐसी चीजों को सर्च करती है जो उन्होंने पहले कभी सर्च नहीं होता है। 
•    शादी के बाद सबसे बड़ा टेंशन यहीं होता है कि ऐसा क्या करे कि पति खुश रहे। पति की पसंद औऱ नापसंद का ध्यान कैसे रखा जाए। शादी के बाद लड़कियां ज्यादा सर्च यही करती है कि पति को खुश कैसे रखा जाए?


•    वहीं लड़कियों को लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है पति को इंप्रेस कैसे किया जाए उसका दिल कैसे जीता जाए दूसरी चीज जो लड़कियां सबसे ज्यादा सर्च करती है वो है पति का दिल कैसे जीता जाए?
•    शादी के बाद हर लड़की चाहती है कि उसका पति उसके ओर आकर्षित हो। तो गूगल में नई-नवेली दुल्हन सर्च करती है कि पति को आकर्षित कैसे करें?
•    शादी के बाद लड़की पर एक घर की पूरी जिम्मेदारी आ जाती है। जिसके बाद परिवार की जिम्मेदारी संभालना उसके लिए मुश्किल हो जाता है। नई दुल्हन इस क्रम में सर्च करती है कि परिवार की जिम्मेदारी कैसे संभालें?
•    शादी के बाद लड़की के लिए केवल नया घर नहीं होता परिवार भी नई होती है। परिवार के लोग से कैसे बात किया जाए की उन्हें किसी बात का बुरा न लग जाए। नई दुल्हन के दिमाग में यह बात ही रहती है। ऐसे में वे गूगल की सहारा लती है औऱ सर्च करती है ससुराल के सदस्यों को कैसे खुश करें।