logo

viral : दिवंगत पिता का पुतला देख रो पड़ी बेटी, मंडप में भावुक होकर चूमने लगी

putla.jpg

डेस्कः

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो काफी भावुक करने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटी शादी के मंडप में दुल्हन बनकर खड़ी है और वह अचानक ही एक पुतले को चूमने लगती है। यह पुतला लड़की के पिता का है। दरअसल कोरोना काल में की के पिता की मौत हो गई थी। शादी में लड़की को उसके पिता की कमी ना खा ले इसलिए मंडप में उसके पिता के मोम का पुतला को रखवाया गया था ।


पिता को चूमने लगती है
लड़की अपने पिता को देखकर भावुक हो जाती है और अपने पिता के पुतले से गले लगा लेती है और उसके बाद उसे चूमने लगती है। मामला तमिलनाडु के कल्लकुरिचि जिले का है । यह सब देख रिश्तेदारों की आंखें भी नम हो जाती है।  परिवार का हर सदस्य और आए हुए मेहमान पुतले के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। बेटी अपने पिता के मोम के पुतले को देख कर चौक गई थी। दरअसल उसे सरप्राइस देने के लिए यह पुतला रखा गया था।



यह मामला कल्लाकुरिची जिले के थानाकानंदल गांव का है। मार्च में 56 साल के सेल्वरेज की कोरोना से मौत हो गई थी। ल्वरेज जब जिंदा थे तो बेटी की शादी धूम-धाम से करना चाहते थे। जून में जब बेटी की शादी हुई, तब उसे पिता की कमी महसूस न हो इसलिए परिवार ने बेटी के लिए यह खूबसूरत गिफ्ट प्लान किया।