logo

अजब- गजब : क्या हो जब चिकेन बर्गर के अंदर से निकल जाए मेंढक, जाने पूरी कहानी....

burger_with_frog.jpg

आज के दिन दुनिया के हर व्यक्ति को जब भी कुछ अच्छा खाने का मन करता है तो अक्सर ज़ूबान पर बर्गर, पिज्जा और फ्रेंच फ्राइज़ का ही नाम आता है। आज के इस भाग दौड़ भरी जिन्दगी में लोग डौमिनोज़,केएफसी और मैकडोनाल्ड के सहारे ही अपनी भूख को मिटाते है। वैसे ही हाल में एक शख्स ने अपनी बेटी को खुश करने के लिए McDonald’s से उसका पसंदीदा मैकचिकेन बर्गर ऑर्डर किया लेकिन उसे उसके अंदर जो मिला वो चिकेन तो कही से नहीं था। शख्स को उसके अंदर से मिला एक मेंढक ।

साउथ अफ्रीका के सेकुडा की है घटना

जी हां, चिकेन बर्गर के अंदर से मिला मेंढक। ये घटना साउथ अफ्रीका के सेकुडा शहर की है। जहां एक शख्स ने मशहूर फूड चेन McDonald’s से बर्गर मंगवाया तो उसे उसके अंदर से मरा हुआ मेंढक मिला। शख्स ने तो इस बात का अंदाजा भी नहीं लगाया था कि उसे इतना बड़ा सरप्राइज़ मिलेगा, जो उसका पूरा का पूरा दिन ही बर्बाद कर देगा।

खाते वक्त मिला मेंढक

बेज़ुडेंहोट (Willem Bezuidenhout) की दी हुई जानकारी के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी के लिए मैकचिकेन मील मंगाया था। डिलीवर होते ही वो उसे निकाल कर खाने लगी। कुछ निवाले खाने के बाद उसे उसमें लटका हुआ मेंढक दिखा। इसके बाद और उनकी बेटी दोनों दंग रह गए। उन्हें कुछ समय के लिए अपनी आंखो पर यकीन नहीं हुआ। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार दोनों को या किसी फिल्मी सीन की तरह लगा। आगे बताया कि 6 मई को उन्होंने ये मैकमील खरीदा था। जिसमें उन्होंने मैकचिकेन की उम्मीद की थी लेकिन उन्हें तो अंदर मेंढक मिल गया।

फेसबुक पर किया सब कुछ शेयर

फेसबुक पोस्ट पर व्यक्ति ने पूरी कहानी शेयर की और साथ ही एक तस्वीर भी लगाई। उसने लिखा ‘Secunda McDonald’s आपका शुक्रिया, मेरी बेटी के रात के खाने में ऐसा सरप्राइज़ देने के लिए.’ उन्होंने आगे लिखा कि उन्हें अब तक लगता था कि ऐसी चीज़ें सिर्फ फिल्मों में होती हैं, लेकिन जो आप देख रहे हैं ये “McFroggie” है. पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया और साथ ही इसे खुब शेयर भी किया। इसके बाद मैकडॉनल्ड की तरफ से कहा गया है कि वे इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं और इस पर जांच करा रहे हैं.