logo

अजब-गजब : प्रेमी के लिए सुंदरवन जंगल, घड़ियाल से भरी नदी और जंगली जानवरों को पार करते हुए बांग्लादेश से आयी प्रेमिका

VIR.jpg

Girlfriend from Bangladesh crossing Sundarban forest crocodile filled river and wild animals for lover
VIRAL NEWS, VIRAL UPDATE, VIRAL KHABAR, VIRAL LATEST NEWWS, VIRAL RECENT NEWS 
प्रेमी के लिए सुंदरवन जंगल, घड़ियाल से भरी नदी और जंगली जानवरों को पार करते हुए बांग्लादेश से आयी प्रेमिका
डेस्कः
जिन्हें सच्चा प्यार हो जाए उनके लिए कोई भी बंधन कभी बाधा बन ही नहीं सकती, फिर चाहे वह बंधन जाति-धर्म का हो या सरहद का। ऐसा ही एक ताजा मामला आया है, जिसमें एक बांग्लादेशी लड़की प्रेमी से मिलने के लिए भारत आ गई लेकिन उसने जो तरीका अपनाया है उसे सुनकर आपकी भी रुह कांप जाएगी। सुंदरवन के घने जंगल को पार किया जिसमें ना जाने कितने ही जंगली जानवर हैं, जो कभी भी हमला कर सकते हैं। घड़ियालों से भरी नदी भी पार की। आप सबको मालूम होगा कि सुंदरवन बंगाल टाइगर और घड़ियालों  के फेमस हैं.
22 साल की है लड़की 
लड़की का नाम कृष्णा मंडल है, जो सिर्फ 22 साल की है। प्रेमी से मिलने के लिए उसने यह जोखिम उठाया। बांग्लादेश से भारत अवैध रूप से आ गई। युवती ने बताया वह बाघों से भरे सुंदरवन और घड़ियालों से भरी नदी में एक घंटा तैरकर भारतीय सीमा में दाखिल हुई। इसके बाद वो सड़क मार्ग से कोलकाता आयी। कोलकाता पहुंचकर युवती ने प्रेमी से कोलकाता के कालीघाट मंदिर में शादी भी कर ली।
पुलिस ने किया गिरफ्तार 
अवैध रूप से भारत में घुसने के जुर्म में युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब इस युवती को बांग्लादेश हाईकमीशन को हैंडओवर कर दिया गया है।  पुलिस के मुताबिक कृष्णा और दोनों फेसबुक के जरिए मिले थे और दोनों में प्यार हो गया।