logo

गर्मी से बचने का देशी जुगाड़, बाइक में ही लगा दिया सीलिंग फैन; देखें वायरल वीडियो

platina.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। आलम यह है कि अब लोग छत पर अंडा फोड़कर आमलेट बना ले रहे हैं तो कभी कोई रेत पर पापड़ सेक ले रहा है। ऐसे में एक बार फिर एक अजीबो-गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक पुरानी बाइक में एक शख्स ने जुगाड़ की मदद ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसे देखकर लोग सोच में पड़ गए हैं।


क्या है वायरल वीडियो में
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मोटरसाइकिल पर एक लोहे का फ्रेम लगाकर सीलिंग फैन फिट कर दिया गया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो बाइक पर कोई छत हो। लगा पंखा भी चल रहा है। इस वीडियो को dbw_garage नामक एक इंस्टाग्राम फेज से शेयर किया है। वीडियो 6 जून को पेज पर डाला गया था। हालांकि वीडियो कहां का है ये अबतक पता नहीं चल पाया है। वीडियो को अबतक 24.6 मीलियन लोगों ने देखा है। वहीं 517,636 लोगों ने लाइक और 6,428 ने कमेंट किया हैं। 


कमेंट में लिखा किसी इंजीनियर के फाइनल ईयर का प्रोजेक्ट 
वीडियो पर लगातार लोगों के कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि कमाल का है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह किसी इंजीनियर के फाइनल ईयर का प्रोजेक्ट है। कुछ घर में वेल्डिंग की दुकान होने के फायदे बता रहे हैं। एक ने लिखा कि इसे बनाने वाले को 100 तोपों की सलामी दी जानी चाहिए। एक यूजर तो बिल्कूल अलग ही मांग करते दिखे, उनका कहना है कि भाई, साइड में एक बेड भी लगवा दे। एक यूजर ने रचनात्मकता की सीमा को छूते हुए लिखा कि भाई ने समस्या का हल नहीं निकाला, बल्कि हल के लिए समस्या पैदा की है। 
 

Tags - Viral Video newsViral Video news Instagram news