logo

अजब-गजब लव : दो लड़कियों के समलैंगिक प्यार से मचा बवाल, करना चाहती हैं शादी, घरवाले नहीं दे रहे मंजूरी

LESBIYAN.jpg

पटना:
जब कोई प्यार में पड़ता है तब उन्हें दोस्त-परिवार सब का कहना गलत लगने लगते है। पटना से दो लड़कियों के आपसी प्रेम का मामला सामने आया है। दोस्ती से शुरू हुआ यह सफर आज साथ जीने मरने के कसमों तक पहुंच गया है। हालांकि दोनों के घर वाले इसकी मंजूरी नहीं दे रहे। 


पूरा मामला
22 वर्षीय श्रेया घोष और तनुश्री की मुलाकात एक कॅामन दोस्त के माध्यम से हुई। फिर दोनों लड़कियों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार । प्यार का बुखार इस कदर चढ़ा कि दोनों ने साथ जीने मरने का फैसला ले लिया। बता दें कि श्रेया घोष पटना के ही पाटलिपुत्र थाना की रहने वाली है जबकि तनुश्री दानापुर में रहती हैं। पटना पुलिस का कहना है कि दोनों लड़कियां करीब 4 दिन पहले पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित एक मॅाल में मिली और वहां से साथ में भाग गई। इसके बाद तनुश्री के परिवार वालों ने किडनैपिंग का केस दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है।


लड़कियों का आरोप
श्रेया घोष  ने अपने ही परिवार पर टॉर्चर करने का अरोप लगाते हुए कहा है कि चाचा और मामा की तरफ से लगातार धमकी दी जा रही है कि अगर हम मिल गए तो वह जान से मार देंगे। वहीं तनुश्री ने कहा है कि हम साथ रहना चाहतें है जिसके लिए उन्होने कानून से गुहार लगाई है । लड़कियों का यह भी कहना है कि उनका मोबाइल छीन लिया गया था घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई थी।