logo

Viral Video : बच्ची का जवान को पैर छूने वाला वीडियो वायरल, स्मृति ईरानी ने कहा- इस बेटी को आशीर्वाद

bachi.jpg

डेस्क:
इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटी सी बच्ची जवान का पैर छू रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Union Minister Smriti Irani) ने लिखा कि इस बेटी को आशीर्वाद और परिवार को आभार कि बिटिया को ऐसे उत्तम संस्कार दिए।

सिपाही हुए भावुक
जारी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक छोटी से बच्ची दौड़ कर जवान के समूह की ओर आती है और फिर जवान के पैर छूती है। इसके बाद सिपाही भावुक हो जाता है और बच्ची के सिर पर हाथ रख देता है। यह देखकर पास खड़े दूसरे जवान भी मुस्कुराने लगते हैं। हालांकि, यह वीडियो किस शहर का इसका अभी पता नहीं चला है।

तक 9 लाख से ज्यादा लोगों ने अबतक देखा
बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब प्यार मिल रहा है। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि संस्कार इसको कहते हे। जियो बिटिया रानी! वहीं एक औऱ यूजर ने लिखा भारत का भविष्य इन्हीं के हाथों में है।  यहां का बच्चा बच्चा देशभक्ति से ओतप्रोत है, तभी तो मेरा भारत महान है। बता दें कि इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।