logo

VIDEO : प्रिया, नमिता, हरिता...आंसर सीट में दिल का डायग्राम बनाने के बाद छात्र ने जो लिखा पढ़ रोक नहीं पाएंगे हंसी

viral_answer_sheet.jpg

द फॉलोअप डेस्क
सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है। ऐसे में इस बार एक छात्र की आंसर सीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, परीक्षा में एक लड़के सवाल किया गया कि दिल का डायग्राम, बनाएं, लेबल करें और दिल के कार्यों को लिखें। इसपर लड़के ने जो जवाब दिया उस पढ़कर और देखकर आप हंसी रोक नहीं पाएंगे। छात्र ने उत्तर में दिल तो बनाया लेकिन उसमें लेबल और कार्यों को लिखने के बजाय उसने चारों कक्षों को लड़कियों के नामों से भर दिया। 


हार्ट पार्ट्स की लेबलिंग करने के बजाय लिखें गर्लफ्रेंड्स के नाम 
छात्र ने दिल की तस्वीर तो बहुत सुंदर बनाई। लेकिन उसके बाद उसने हार्ट पार्ट्स की लेबलिंग करने के बजाय उसके अपने दिल के अलग-अलग हिस्से में अपनी गर्लफ्रेंड्स का नाम लिख दिया है। डायग्राम नें प्रिया, नमिता, हरिता, रूपा, पूजा जैसी लड़कियों के नाम लिखे हैं। छात्र इतने में नहीं रुका। उसने दिल के इन अलग-अलग हिस्सों पर नाम के साथ ही उन हिस्सों के फंक्शन के बारे में भी लिखा गया है। प्रिया के नाम के साथ स्टूडेंट ने लिखा, वो हमेशा उससे इंस्टाग्राम पर चैटिंग करती है, वो उसे पसंद करता है। रूपा, उससे स्नैपचैट पर चैटिंग करती है, बहुत खूबसूरत है और क्यूट भी है। नमिता उसके पड़ोसी की बेटी है, उसके लंबे बाल हैं और बड़ी आंखें हैं। पूजा लड़के की एक्स गर्लफ्रैंड है और वो उसे भूल नहीं सकता। हरिता उसकी क्लासमेट है। आप भी देखें वीडियो....


दिल में रहती है पूजा, रूपा...
बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को memes_connection नाम के अकाउंट से 13 मई को शेयर किया गया था। वीडियो में एक बच्चे का आंसरशीट शेयर किया गया है। हालांकि द फॉलोअप इसकी पुष्टि नहीं करता कि ये आंसरशीट असली है या बनावटी यानी फेक है।अबतक इस वीडियो पर 1 मीलियन से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Tags - Viral newsViral VideoInstagram videoViral Video of Instagram