logo

नमन : शहीद कमांडेंट शांति भूषण तिर्की की अंत्येष्ठि में पहुंचे राजेश ठाकुर और बंधु तिर्की

jawan_and_rajesh.jpg

रांची:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में हुई मुठभेड़ में झारखंड निवासी सीआरपीएफ 168 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट शांति भूषण तिर्की कल शहीद हो गए थे।  आज उनकी अंत्येष्टि की गई। जिसमें झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर एवं कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की पहुंचे। शहीद कमांडेंट को श्रद्धांजलि अर्पित की। शोकाकुल परिजनों से मिलकर उन्हें ढ़ांढस बंधाया। मौके पर कांग्रेस नेता अजयनाथ शाहदेव भी उपस्थित थे।

 


प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि मातृभूमि की रक्षा के लिये अपना सर्वस्व बलिदान करने वाले अपने झारखण्ड के वीर सपूत शांति भूषण तिर्की की शहादत को कोटि-कोटि नमन है।  परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे। हम इस घटना से मर्माहत जरूर हैं पर ऐसी कायराना हरकतों से हमारे वीर जवानों का मनोबल गिरने वाला नहीं है वो पूरी ताकत से ऐसी राष्ट्रविरोधी शक्तियों को जवाब देने के लिए तैयार हैं।


कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा कि झारखण्ड के वीर शहीद शांति भूषण तिर्की जी के सर्वोच्च बलिदान को शत-शत नमन करते हैं। परमात्मा उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दे साथ ही शोक संतप्त परिवार को इस दुख की घड़ी में सहन शक्ति प्रदान करे। जानकारी पार्टी के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने दी है।