logo

शादी में मिली 2 लड़कियां और प्यार हो गया, मंदिर जाकर रचा ली शादी; पुलिस से बोलीं...

girls_marriage.jpg

द फॉलोअप डेस्क
सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में समलैंगिक शादी को मान्यता देने से मना कर दिया। इसी बीच बिहार से समलौंगिक विवाह का मामला सामने आया है। यहां दो लड़कियां एक दूसरे के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि दोनों को एक दूसरे से अलग रहना नागवार था। दोनों किसी भी कीमत पर एक दूसरे के साथ रहना चाहती थी। फिर क्या था दोनों ने घर समाज की परवाह किए बगौर शादी रचा ली।  अब यह मामला तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


घरवाले इस समलैंगिक विवाह का किया विरोध 
मामला बिहार के जमुई की है। लड़कियों का नाम निशा कुमारी और कोमल कुमारी है। निशा जमुई जिले की रहने वाली है। वहीं कोमल लखीसराय की रहने वाली है। इन दोनों लड़कियों की मुलाकात एक शादी में हुई थी। इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई। फिर मिलने-जुलने का सिलसिला शुरू हुआ। देखते-देखते दोस्ती कब प्यार में बदल गया दोनों को पता नहीं चला। दोस्ती परवान चढ़ते हुए प्यार तक पहुंची तो दोनों ने शादी करने की ठानी। बस फिर क्या था निशा कुमारी ने कुमकुम की मांग भर दी और साल जन्मों तक एक दूसरे के होने का वादा किया। निशा और कुमकुम के घरवाले इस समलैंगिक विवाह का विरोध करने लगे। जिसके बाद दोनों भागकर पटना आ गई और एक लॉज में रहने लगी। 


जान देने की धमकी दी
इधर निशा के पिता थाना पहुंचे और बेटी के अपहरण होने की रिपोर्ट लिखवाई। थाना अध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने निशा को फोन किया और जमुई वापस आने को कहा। दोनों ट्रेन पकड़कर जमुई पहुंची। पटना पहुंचते ही जीआरपी पुलिस ने उसे दोनों को पकड़ लिया और लक्ष्मीपुर पुलिस को सौंप दिया गया.। निशा और कुमकुम ने पुलिस को बताया कि दोनों ने शादी कर ली है और एक-साथ रहना चाहती हैं। वे एक-दूसरे के बिना जी नहीं सकती। अगर कोई भी हम दोनों को अलग करने की कोशिश करेगा तो हम जान दे देंगे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N