logo

पटना में 2 नाबालिग से गैंगरेप के बाद आक्रोशित लोग उतरे सड़क पर, थाने का घेराव; किया पथराव 

g_rape.jpg

पटना 

बिहार के पटना, फुलवारी शरीफ में 2 नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप हुआ है। घटना से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये हैं और इन्होंने थाना का घेराव किया है। वहीं, उग्र भीड़ ने थाने पर पथराव भी किया है। मिली खबर के मुताबिक दोनों नाबालिग बच्चियां महादलित समुदाय की हैं। इनमें से एक की मौत अस्पताल में हो चुकी है। इससे फुलवारी शरीफ में अफरा-तफरी मची हुई है। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कई थानों की पुलिस को फुलवारी थाना औऱ प्रभावित इलाकों में तैनात किया है। खबर है कि लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया है और टायर जलाकर विरोध दर्ज किया है। स्थानीय लोग दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

पुलिस ने परिजनों को ही बच्चियों को खोजने के लिए कहा 

नाबालिग लड़कियों के परिजन ने बताया कि लड़कियां मंगलवार से घर से गायब थीं। उनके गायब होने की शिकायत लेकर जब वे पुलिस स्टेशन पहुंचे तो पुलिस ने परिजनों को ही बच्चियों को खोजने के लिए कहा। इससे लोग आक्रोशित हो गये। इसके बाद दोनों नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप होने की खबर मिली। मिली खबर के मुताबक पुलिस ने नाबालिगों को खोजने के बाद उनको अस्पताल में एडमिट किया। इलाज के दौरान ही एक बच्ची की मौत हो गयी। वहीं, एक बच्ची को चिकित्सक किसी से मिलने नहीं दे रहे हैं। बच्ची के परिजनों ने बताया कि अस्पताल में एडमिट उनकी बच्ची परिजनों को देखकर चिल्लाने लगी। लेकिन चिकित्सकों ने उनको बच्ची से मिलने नहीं दिया। 

क्या है लोगों की मांग 
खबर है कि सैकड़ों की संख्या में लोग अभी फुलवारी शरीफ थाना के आसपास जमा हैं और पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। आक्रोशित भीड़ दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी औऱ मामले की स्पीड़ी ट्रायल के साथ उनके लिए फांसी की मांग कर रहे हैं। स्थानीय लोगों को कहना है कि पुलिस  ने अगर समय पर कार्रवाई की होती तो दोनों बच्चियों के साथ हैवानियत नहीं होती। वे दोषी पुलिसकर्मयों को फुलवारी शरीफ थाना से हटाने की मांग पर अड़े हुए हैं।