logo

देश में सबसे महंगी बिजली बिहार में, राजद की सरकार बनने पर 200 यूनिट फ्री- तेजस्वी यादव ने की घोषणा

tejasvi5.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में बिजली को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। तेजस्वी इन दिनों अपने कार्यकर्ता संवाद की यात्रा पर है। उन्होंने यह यात्रा मंगलवार को समस्तीपुर से शुरू की है। तेजस्वी यादव ने बयान देते हुए कहा है कि अगर में उनकी सरकार बनती है, तो वे राज्य के प्रत्येक परिवार को 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे। तेजस्वी यादव अपनी यात्रा के दौरान बिहार के अलग-अलग इलाकों का दौरा करेंगे। 

RJD सरकार बनी तो 200 यूनिट फ्री बिजली

तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि डबल इंजन सरकार होने और BJP/NDA के दशकों के शासन के बावजूद देश में सबसे महँगी बिजली बिहार में मिलती है। बिहार की जनता महँगे बिजली बिल तथा स्मार्ट मीटर की गड़बड़ियों से त्रस्त है। हमारी सरकार आने पर 200 यूनिट फ़्री बिजली दी जाएगी।इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा हमे बिहार की चिंता है। इसलिए हमने बिहार की जनता को मुफ्त बिजली देने का ऐलान किया है।

बिहार की यात्रा पर है तेजस्वी यादव

इन दिनों बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष बिहार के जगह जगह पर कार्यकर्ता संवाद कर रहे है। पहले चरण में समस्तीपुर के बाद दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में कार्यकर्ता संवाद का आयोजन किया जाएगा। 17 सितंबर तक 40 विधानसभाओं का दौरा करेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा  कि संवाद कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं की बात सुनी जाएगी।

 

Tags - बिहार तेजस्वी बिहार न्यूज बिजली फ्री राजद