logo

हत्या : बिहार: RJD नेता को गोलियों से भूना ,तेजस्वी यादव के थे करीबी

9912murder16.jpg

बिहार:
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है।गोपालगंज में गुरूवार की रात की अपराधियों ने गोली मारकर राजद नेता की हत्या कर दी।राजद नेता डॉ. राम इक़बाल  यादव एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। राम इक़बाल यादव सारण प्रमंडल के राजद छात्र  इकाई के सदस्य होने के साथ तेजस्वी यादव के बेहद करीबी थे।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनको निजी तौर पर भी जानते थे।  

घटना को घर समीप ही दिया अंजाम
घात लगाए अपराधियों ने घटना को नेता के घर के पास ही अंजाम दिया। जिसके बाद वे हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना के तुरंत बाद ग्रामीणो ने घायल राम इक़बाल को हथुआ के अनुमंडलीय अस्पताल लेकर गए,जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक़ राजद नेता को तीन गोलिया लगीं है।  

हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस 
पुलिस ने हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रथमदृष्ट्या यह मामला चुनावी रंजिश और पुरानी दुश्मनी का लगता है। नेता राम इक़बाल का विवाद पड़ोसियों से भी रहा है। हथुआ के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरेश कुमार ने कहा कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। फिलहाल परिजनो से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है ,पुलिस ने परिजनो से प्राथमिकी के लिए लिखित शिकायत की मांग की है।