logo

सीएम नीतीश ने प्रधानमंत्री के पैर छुए! तेजस्वी ने कहा- मैं शर्मिंदा हूं

tejwaswai_PM_CM.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्रधानमंत्री ने 7 अप्रैल को नवादा में चुनावी रैली की थी। इस रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री मोदी के पैरों में झुकते और उन्हें छूते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो पर तेजस्वी ने पीएम पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा है कि CM नीतीश PM मोदी के पैर छू रहे हैं। इतने बुजुर्ग और अनुभवी CM होकर नीतीश कुमार ने जो भरे मंच पर किया, उससे हम शर्मिंदा हैं। हमें बुरा लगा कि क्या हालात हो गए हैं।

 
नीतीश कुमार इतना अनुभवी नेता देश में और कोई नहीं 
तेजस्वी ने आगे कहा कि लंबे समय से नीतीश जी मुख्यमंत्री बने हुए हैं। इतना अनुभवी नेता देश में और कोई नहीं है। मोदी जी तो गुजरात में जब भूकंप आया था, तब CM बने थे, लेकिन नीतीश कुमार उससे पहले न केवल बिहार के मुख्यमंत्री बन चुके थे, बल्कि वे कई बार केन्द्रीय मंत्री भी रह चुके थे। यह वही नीतीश कुमार हैं जो मोदी जी की थाली खींचने से भी नहीं घबराते थे। तब गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए मोदी जी ने बिहार में आई भीषण बाढ़ के लिए धनराशि भेजी थी, जिसे नीतीश कुमार ने गुजरात को वापस लौटा दिया था, लेकिन आज मुख्यमंत्री जी को मोदी जी के पैर तक छूने पड़ रहे हैं।


जेडीयू ने किया पलटवार
गौरतलब है कि तेजस्वी के इस बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया है। JDU ने तेजस्वी को तुरंत अपने शब्द वापस लेने की मांग की। जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने दावा किया कि तेजस्वी जंगल राज की पार्टी से हैं, जो अराजकतावादियों से भरी हुई है। रंजन ने कहा कि तेजस्वी को व्यावहारिक रूप से सम्मानित होने का अनुभव नहीं है, इसलिए वे सम्मान देने में कम कुशल हैं। दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें नीतीश को पीएम मोदी के सार्वजनिक संबोधन के बाद मंच पर उनके बगल में बैठने से ठीक पहले उनका अभिवादन करते देखा गया था।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsJDURJDPM Narendre Moditejaswai yadavnitish kumar