logo

सबने मिलकर पप्पू यादव का करियर तबाह किया, लालू को पुत्रमोह- आनंद मोहन

pappu_yadav_anand_mohan.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पप्पू यादव के समर्थन में पूर्व सांसद आनंद मोहन आए हैं। निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पप्पू यादव के नामांकन पर तंज कसते हुए आनंद मोहन ने कहा कि क्या उनके नामांकन करने के बाद कांग्रेस ने कोई कार्रवाई की? बिहार में कांग्रेस ने खुद को अप्रासंगिक बना लिया है। पप्पू यादव की पार्टी का विलय कराया तो आज स्टैंड लेने की हिम्मत क्यों नहीं दिखा रही है? बेचारे पप्पू यादव का सबने मिलकर करियर बर्बाद कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को निरीह प्राणी करार दिया है। इसके साथ ही आनंद मोहन ने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उनको पुत्रमोह हैं। नहीं चाहते हैं कि कोई ऐसा सामने आए जो उनके परिवार को चुनौती दे।


लालू यादव को पुत्र मोह 
 आनंद मोहन ने आगे लालू यादव पर तंज करते हुए कहा कि वो पुत्र मोह में नहीं चाहते हैं कि बिहार में कोई युवा लीडरशिप सामने आए, जो उनके परिवार के लिए चुनौती बने। पप्पू यादव पहले से निशाने पर थे। पप्पू यादव की मूर्खता थी कि स्तुति गान में लग गए और उम्मीद लगाई कि लालू उनको माफ कर देंगे। दर्जनों बार लालू यादव द्वारा पप्पू यादव अपमानित हुए हैं, ठगे गए हैं। कन्हैया हो या पप्पू यादव हो या आने वाले कल में चेतन आनंद हो, लालू कोई नया लीडरशिप नहीं चाहते हैं। ये एक सोची समझी बात है, ऐसे में पप्पू यादव कहां फंसने गए थे?


कांग्रेस में पार्टी का किया विलय
गौरतलब है कि बिहार में पूर्णिया लोकसभा हॉट सीट बना हुआ है। महागठबंधन ने यहां से बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है। वहीं दूसरी ओर यहां से 4 अप्रैल को पप्पू यादव ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया। इसके बाद कांग्रेस ने पप्पू यादव उम्मीदवारी वापस लेने का अल्टीमेटम दिया है। कांग्रेस ने साफ तौर कहा है कि कांग्रेस पूरी तरह से गठबंधन धर्म का पालन करेंगी। यहां तक कह दिया कि पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता बीमा भारती के लिए प्रचार करेगी। बता दें कि बीते दिन पप्पू यादव ने बड़े ही ताम झाम के साथ अपनी पार्टी जन अधिकार का विलय कांग्रेस के साथ कर दिया। वह इस उम्मीद में कि कांग्रेस उन्हें पूर्णिया से लोकसभा का उम्मीदवार बनाएगी, लेकिन, जिस सोच के साथ पप्पू यादव ने अपना सब कुछ कांग्रेस में विलय कर दिया, वहां से उन्हें नाकामी मिली। पूर्णिया लोकसभा सीट कांग्रेस के बजाय राजद ने अपने पास रख लिया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - pappu yadavBiharBihar newsBihar political newsAnand mohancongress