logo

बिहार : छठ का दूसरा अर्घ्य डालकर लौट रहे परिवार पर फायरिंग, 2 की मौत; 4 लोग जख्मी

firing18.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के लखीसराय में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सोमवार सुबह एक परिवार पर ताबातोड़ फायरिंग हुई। इस फायरिंग में परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई वहीं 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पूरा परिवार हंसी-खुशी भगवार भास्कर को दूसरा अर्घ्य डालकर घर लौट रहे थे। घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। जानकारी के अनुसार गोलीबारी प्रेम-प्रसंग मामले में की गई है। शादी न कराने से नाराज सनकी आशिक ने प्रेमिका के परिवार पर गोलियों की बारिश कर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 


6 लोगों को लगी गोली 
घटना को लेकर लखीसराय एसपी ने बताया कि एक ही परिवार के 6 से 7 लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। परिवार के लोग जब छठ घाट से लौट रहे थे, तब इस वारदात को अंजाम दिया गया। लखीसराय में रहने वाले शशि भूषण झा के परिवार को खत्म करने की नीयत से यह गोलीबारी की गई थी। इसमें 6 लोगों को गोली लगी है,जिसमें शशिभूषण झा के दो सगे बेटे राजनंदन झा और चंदन कुमार की मौत हो गई है। वहीं बेटी दुर्गा, कुंदन झा की पत्नी और बेटी लवली की हालत गंभीर है। सभी को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। वहीं एक जख्मी का इलाज लखीसराय में ही किया जा रहा है।


आक्रोश में आकर घटना को  दिया अंजाम 
एसपी ने आगे बताया कि पड़ोस में रहने वाले आशीष चौधरी का शशि भूषण झा की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आशीष युवती से शादी करना चाहता था लेकिन लड़की के परिवार वाले राजी नहीं थे। कुछ दिन पहले भी इस परिवार से आशीष चौधरी का विवाद हुआ था। उसने आक्रोश में आकर इस घटना को अंजाम दिया है। जिस लड़की से वह शादी करना चाहता था उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस आशीष चौधरी की खोजबीन में लगी हुई है। वहीं तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N