logo

श्राद्ध कार्यक्रम से घर लौट रहे थे पांच लोग, रास्ते में ही सबकी हो गयी मौत, बिहार की है घटना

bihar_news.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार में एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी है। ये पांचों लोग श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेकर घर लौट रहे थे। ये सभी स्कॉर्पियो में सवार होकर घर लौट रहे थे, इसी बीच रास्ते में स्कॉर्पियों अनियंत्रित हो गयी और एक नहर में 20 फीट नीचे जा गिरी। इससे उसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गयी।


यह हादसा बिहार के सारण जिले के मशरक प्रखंड स्थित बसंतपुर बगही में गुरुवार की देर रात हुआ। स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो कर वहां पुल से कर्कुदरिया नहर में जा गिरी थी। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पुहंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी मृतकों के शवों को नहर से बाहर निकाला।


पुलिस ने बताया कि स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि अशरफ अली ने इस हादसे की सूचना दी थी। इस हादसे में मृतकों में चार लोग गोपालगंज जिले के थे, जबकि एक सारण जिले का निवासी था। ये पांचों लोग गोपालगंज के बैकुंठपुर से सीवान में बसंतपुर स्थित बगही में श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेकर अपने घर लौट रहे थे। 

पुलिस ने बताया कि मृतकों में गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र स्थित सोनावलिया गांव के रहनेवाले लालबाबू साह (42),  दिनेश सिंह (60),  सुधीर कुमार (15) और एकडेरवा गांव निवासी सूरज कुमार शामिल हैं। एक अन्य व्यक्ति की शिनाख्त मशरक थाना क्षेत्र के पद्मपुर गांव निवासी रामचंद्र साह (60) के रूप में हुई है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N