logo

जन सुराज की लड़ाई सीधे NDA से है, 40 मुस्लिम उम्मीदवारों बिहार में उतारेंगे- प्रशांत किशोर 

p_kishor2.jpeg

पटना 

जनसुराज के मुखिया प्रशांत किशोर ने कहा है कि RJD को जो करना है करे, जन सुराज की लड़ाई सीधे NDA से है। आगे उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी  40 मुस्लिम उम्मीदवारों को बिहार में चुनाव मैदान में उतारेगी। प्रशांत ने कहा कि बिहार के हजारों गांवों और छोटे शहरों में दो साल से अधिक समय तक पदयात्रा करने के बाद, हमने औपचारिक रूप से पार्टी गठन की प्रक्रिया शुरू की है। ये एक बेहतर विकल्प देने का प्रयास है। कहा कि ये दशकों के दुख को खत्म करेगा और बिहार के बच्चों के लिए बेहतर भविष्य सुनिश्चित करेगा।

प्रशांत ने कहा कि 02 अक्टूबर को पार्टी को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया जायेगा। आठ पदाधिकारियों के सम्मेलन के साथ पार्टी गठन की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। अगले दो महीनों में 1.5 लाख जन सुराज पदाधिकारी और जन सुराज के लाखों सहभागी “संस्थापक सदस्य” पार्टी की प्रमुख प्राथमिकताओं पर विचार-विमर्श करेंगे। पार्टी के संविधान का मसौदा तैयार करेंगे और उसे अंतिम रूप देंगे। अंत में पार्टी के नेता) का चुनाव करेंगे। 


प्रशांत ने कहा, “जैसा कि वादा किया गया था, मैं पार्टी में कोई पद नहीं मांगूंगा और अगले कई महीनों तक जमीनी स्तर पर अपनी पहुंच जारी रखूंगा। कहा कि पार्ट की स्वरूप एक ऑनलाइन सर्वेक्षण में लोगों द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर तय किया गया है। इसे सही मायनों में जन समर्थन की पार्टी कहा जाना चाहिये।  


 

Tags - Jan Suraj NDA Muslim Bihar Prashant Kishore Bihar Bihar News