logo

पटना में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, साथी घायल; दूसरे फेज के मतदान से पहले बड़ी घटना

jdu_leader.jpg

द फॉलोअप डेस्क

बिहार में दूसरे फेज के मतदान से पहले जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जदयू नेता सौरभ अपने दोस्त के साथ एक शादी के रिसेप्शन से लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार 4 बदमाशों ने करीब 5 राउंड फायरिंग की। सौरभ के सिर में 2 गोली लगी। वहीं उसके दोस्त को 3 गोलियां लगी। दोनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सौरभ की मौत हो गई। वहीं उसके दोस्त की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

घटना पटना से सटे पुनपुन इलाके की है। हत्या के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल बन गया। आसपास के लोग सड़क पर उतर आए। लोगों ने पुनपुन पटना मार्ग पर जमकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सभी अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।हत्या और लोगों के प्रदर्शन की सूचना मिलते ही सिटी एसपी पूर्वी भारत सोनी सहित पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। लोगों को शांत कराया गया।

छानबीन में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पटना पुलिस की स्पेशल टीम जांच करने पहुंची गई है। मौके पर पहुंचे एसपी भरत सोनी ने बताया कि देर रात एक शादी समारोह से सौरभ अपने एक साथियों के साथ बढ़ईया कोल से लौट रहे थे। इसी दौरान पुनपुन के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। परसा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। उधर, हत्या के बाद लोग आक्रोशित है। आसपास के लोग सड़क पर उतर आए हैं। लोग अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मांग कर रहे हैं।

 

Tags - BiharBihar newsCrimeCrime in patnafiring in PatnaJDU leaderNitish kumar